GTM-KBRJDWGK
top of page
mangalmjewellers

सोने व चांदी के सही भाव रोज कहा से जाने ......

सोने व चांदी के भाव में हमेशा मदभेद ही रहता है , जब भी हम पेपर में ये नेट पर सर्च करके देखते है , दोनों में बहुत अंतर होता है , कहि इंदौर का भाव , उज्जैन का भाव , रतलाम का भाव , रवे का भाव , कमोडिटी का भाव इन भावों के बीच कस्ट्मर कंफ्यूज हो जाता है , ओर जब ज्वेलर के पास जाता है , तो उसे एक अलग ही भाव मिलता है ।



वैसे ही न्यूज पेपर में हम gold price व silver price देखते है , ओर वह देखकर हम ज्वेलर के पास जाते है , तो ज्वेलर हमे अलग ही भाव बताता है , ऐसा क्यों होता है, यह समस्या 95% ग्राहकों के साथ होती है , क्यों कि बहुत से न्यूज पेपर MCX Commodity वायदा बाजार के भाव डालते है , ओर वायदा बाजार के भाव हमेशा कम मिलेगें क्यों कि वह व्यापार अपनी भाषा मे बोला जाए , तो सिर्फ कागज पर होता है , उसमे सोने की फिजिकल डिलीवरी नही दी जाती है , इसलिए वह भाव कम होता है , इसलिए कस्ट्मर परेशान होता है ।

इसीलिए आप अपने ज्वेलर का भाव देखने के लिए आप अपने ज्वेलर से या सोनी से पूछ सकते है वही आपको सोने का सटीक भाव बताएगा । ओर आप चाहे तो आपकी अपनी एप्लीकेशन mangalm jewellers की डाउनलोड कर सकते है , नीचे हम लिंक दे रहे है ।


मंगलम ज्वैलर्स धामनोद

पता- पुराने बस स्टेशन के पास राजेश जनरल स्टोर के ऊपर धामनोद (पल्स शोरूम के पास )

मो.7000816256



मंगलम ज्वैलर्स एप्लीकेशन

INSTAGRAM REELS












INSTAGRAM REELS























































Comments


bottom of page